September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ से दो महिलाओं को स्थान, सीएम ने दिया बड़ा बयान

1 min read
Spread the love

Cg Big News | Two women from Chhattisgarh got place in BJP’s new national executive, CM gave a big statement

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ से दो महिलाओं को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि चुनावों को देखते हुए इनका कद बढ़ाया गया है।

सीएम ने आगे कहा कि, लता उसेंडी पहले भी डॉ. रमन सिंह की मंत्रिमंडल में रही हैं। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय की अपनी अलग पहचान है। उल्लेखनीय है कि, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, पूर्व मंत्री लता उसेंडी को भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष बनाया गया है।

सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने मणिपुर हिंसा की तुलना राजस्थान और छत्तीसगढ़ से कर दी थी। जिसके बाद से छत्तीसगढ़ में बवाल मचा हुआ है। इस बारे में सीएम बघेल ने आगे कहा कि मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, मणिपुर की तुलना छत्तीसगढ़ से नहीं की जा सकती। जानबूझकर चुनावी राज्यों का नाम जोड़ा जा रहा है। भाजपा एक तीर से दो निशाने साधने की कोशिश कर रही हैं। मगर बीजेपी को इसमें सफलता नहीं मिलेगी।

उन्होंने आगे कहा कि अब ह्यूमन राइट्स वाले मणिपुर नहीं जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भ्रमण कर रहे हैं। देश के 20 सांसद मणिपुर के लिए रवाना हो गए हैं। दोनों ही सदनों में इस मुद्दे पर प्रमुखता से चर्चा होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *