September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | छत्तीसगढ़ में TI की कोरोना से मौत, निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज, व्यवहार ऐसा की स्तब्ध है लोग

1 min read
Spread the love

 

कोरबा । छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना मौतों के आंकड़ों और नए केस में तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं, खबर आ रही है कि कोरोना ने फिर एक पुलिस अधिकारी की जान ले ली है। मृतक पुलिस अधिकारी का नाम सुमत सोनवानी था और वे रक्षित केंद्र में तैनात होकर एसपी कार्यालय में विधानसभा सेल देख रहे थे।

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले निरीक्षक सुमत सोनवानी की अचानक तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी थी। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें न्यू कोरबा हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

उनकी मौत के बाद पुलिस विभाग में शोक का माहौल है। सोनवानी शांत स्वभाव के मिलनसार ब्यक्तित्व के धनी थे उनके निधन की खबर से पूरा विभाग सकते में है। वे कोरबा जिला के दीपका, कटघोरा, दर्री व बांकी मोंगरा थाना प्रभारी के रूप में पदस्थ होकर अपने सेवाएं दी है।

सूत्र बताते हैं कि जिला पुलिस बल में निरीक्षक के पद पर पदस्थ सुमत राम सोनवानी 24 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। जहां उनका उपचार चल रहा था। सोमवार की सुबह सोनवानी का कोरोना से निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *