September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | ASI सहित 3 पुलिसकर्मी को एसपी ने किया निलंबित

1 min read
Spread the love

Cg Big News | SP suspended 3 policemen including ASI

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिला में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां शिमगा थाना में पुलिस की गिरफ्त से चोरी का आरोपी फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उधर इस गंभीर लापरवाही पर एसएसपी दीपक कुमार झा ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले एक एएसआई सहित एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल का निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम 27 अगस्त का बताया जा रहा है। शिमगा थाना क्षेत्र में हुए चोरी के एक मामले में पुलिस ने संदेही आरोपी को हिरासत में लिया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के लिए थाने लायी हुई थी। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर चोरी का सामान बरामद कर पाती, उससे पहले ही वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। थाने से संदेही आरोपी के फरार होने की खबर लगते ही हड़कंप मच गया।

थाना प्रभारी मंजूलता राठौर द्वारा क्षेत्र में फरार आरोपी की पतासाजी शुरू करायी गयी। उधर थाने के अंदर से पुलिस की मौजूदगी में चोरी के संदेही आरोपी के फरार होने की जानकारी मिलते ही एसएसपी दीपक कुमार झा ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने शिमगा थाने में पोस्टेड एक एएसआई सहित एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी दीपक कुमार झा के इस एक्शन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *