September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | बीजेपी के पक्ष में स्लोगन लिखकर वॉट्सऐप ग्रुप में किया पोस्ट, सहायक लोकपाल निलंबित

1 min read
Spread the love

CG Big News | Slogan written in favor of BJP and posted in WhatsApp group, Assistant Lokpal suspended

दुर्ग। दुर्ग कलेक्टर ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के सहायक लोकपाल को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि सहायक लोकपाल ने विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया में बीजेपी के पक्ष में स्लोगन लिखकर वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट किया था। इस मामले की शिकायत कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा से की गयी थी। जिसके बाद कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लेते हुए सहायक लोकपाल को सस्पेंड कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब राजनीतिक पार्टियों के साथ ही सरकारी विभागों में शिकायतों का दौर जारी है। ऐसा ही मामला अब दुर्ग में सामने आया है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी पुष्पेंद्र मीणा से जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के सहायक लोकपाल रोहित कुमार वर्मा के खिलाफ शिकायत किया गया था।

राजनीतिक दल द्वारा किये गये शिकायत में सहायक लोकपाल पर आचार संहिता लागू होने के दौरान बीजेपी के स्लोगन को व्हाट्सग्रुप में पोस्ट किया गया था। शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर ने इस मामले की जांच का आदेश जारी किया था। जांच में शिकायत सही पाये जाने पर रोहित वर्मा को कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। कलेक्टर ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *