September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | शूटर्स ने लावारिस छोड़ी नीली कार, कांग्रेस नेता के हत्यारें अब भी फरार

1 min read
Spread the love

Cg Big News | Shooters left blue car unattended, Congress leader’s killers still absconding

बिलासपुर। बिलासपुर में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस के एक दिन बाद भी खाली हैं। पुलिस की तफ्तीश में लावारिश एक नीले रंग की कार बरामद हुई हैं। पुलिस इस कार को शूटर्स का होने की आशंका जताते हुए जब्त कर लिया हैं। पुलिस कार के नंबर से इस हत्याकांड के सुराग जुटाने का प्रयास कर रही हैं।

आपको बता दे कि बुधवार को हुए इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस अफसर रायपुर टोल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही, इधर बिलासपुर-कोटा रोड से शातिर शूटर्स फरार हो गए। जांच में कार का नंबर प्लेट बदलने की बात भी सामने आ रही हैं।

गौरतलब हैं कि बुधवार को फिल्मी स्टाईल में शातिर बदमाशों ने कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की रास्ता रोककर हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े बीच सड़क पर संजू त्रिपाठी की कार के दोनों तरफ से अंधाधुन फायरिंग कर हत्या करने के बाद बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गये थे।

उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस के हाथ आज दूसरे दिन भी कुछ खास नही लग सका है। पुलिस की तफ्तीश में घटनास्थल पर आठ राउंड फायरिंग किया गया, जिसमें एक मिस फायद होने के साथ ही 7 राउंड गोली संजू त्रिपाठी पर दागी गयी। पुलिस इस हत्याकांड के पीछे सुपारी किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *