September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | स्कॉर्पियो में मिले 1 करोड़ 12 लाख रुपए कैश

1 min read
Spread the love

CG Big News | Rs 1 crore 12 lakh cash found in Scorpio

बलौदाबाजार। मतदान से दो दिन पहले बलौदाबाजार में पुलिस ने कसडोल विधानसभा में एक कार से एक करोड़ 12 लाख रुपये जब्‍त किया है। जानकारी के अनुसार, रायपुर से बलौदाबाजार की ओर एक निजी स्कॉर्पियो को खरतोरा नाका के पास चेकिंग के लिए रोका गया। उसमें सीएमएस स्टीकर लगा हुआ था। जिसके अंदर पेटी से 1 करोड़ 12 लाख रुपए कैश भरा मिला।

पुलिस की पूछताछ में कार सवार ने बताया कि ये कैश एसबीआइ के एटीएम में जमा करने जा रहा था। पुलिस ने जब इसे लेकर बैंक के दस्‍तावेज की मांग की तो वे वैध दस्‍तावेज दस्‍तावेज नहीं पेश कर पाए। इसके बाद पुलिस ने कार में ले जा रहे कैश को जब्‍त कर लिया है। स्कॉर्पियो में बैठे प्रदीप कुमार, सौरभ सिंह डहरिया, गनमैन भागवत प्रसाद द्विवेदी और चालक पुरुषोत्तम ढीढी से एसएसटी टीम ने पैसों के संबध में पूछताछ की।

ड्यूटी में तैनात कर्मचारी मशीन मंगाकर देर रात 2 बजे तक थाने में पैसे की गिनती करते रहे। बताया जा रहा है कि कार रायपुर से बलौदाबाजार की ओर जा रही थी। कसडोल विधानसभा में चेकिंग के दौरान पुलिस ने नकदी जब्‍त कर ली है। बतादें कि विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस की लगातार कार्रवाई से वाहन नकदी और आभूषण उगल रहे हैं। प्रदेशभर में वाहनों की जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *