September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | सरकारी बंगले में चोरी के आरोपों पर भड़के पूर्व मंत्री डहरिया, कहा ..

1 min read
Spread the love

CG Big News | Former minister Dahriya got angry on the allegations of theft in the government bungalow, said..

रायपुर। पिछले सप्ताह एक पूर्व मंत्री गुरु रूद्रकुमार के सरकारी बंगले में उनकी मौजूदगी में लगी आग के बाद दूसरे पूर्व मंत्री डॉ. शिव डहरिया के सरकारी बंगले से महंगे सामान गायब होने का मामला सामने आया है।

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने पूर्व मंत्री शिव डहरिया पर बड़ा आरोप लगाया है। बंगला खाली करने के साथ पूर्व मंत्री डहरिया के शंकर नगर स्थित सी-2 बंगले से लाखों का सामान गायब होने की खबर है। जायसवाल के कल रात बंगला निरीक्षण के समय सामान गायब होने का खुलासा हुआ। सरकारी बंगले से एसी, टीवी, मॉड्यूलर किचन, डेकोरेटिव बिजली के खंभे समेत लाखों का सामान गायब है।

मंत्री श्याम बिहारी ने पूर्व मंत्री शिव डहरिया का नाम लिए बिना कहा कि ऐसा लग रहा जैसे बंगले में जमकर लूट खसोट हुई। पूरे मामले की करवाएंगे। गायब सामानों की रिकवरी कराई जाएगी। उन्होंने कहा इतिहास में पहली बार मंत्री के बंगले से सामान चोरी होने या गायब करने का उदाहरण है। यह घटना राजकीय संपत्ति की चोरी का है।

वहीं पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि सरकारी बंगले से मैंने अपना निजी सामान एसी और टीवी लाया हूं। जायसवाल को आरोप लगाने से पहले अधिकारियों से पूछ लेना था। यह बदनाम करने की साजिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *