September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | दागी अधिकारियों को चुनाव कार्य से अलग रखने की मांग, कौन है वो ? जानिए यहां ..

1 min read
Spread the love

Cg Big News | Demand to keep tainted officials away from election work, who is he? Know here..

रायपुर। प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मिलकर ईडी की जांच के घेरे में आए प्रशासनिक, और पुलिस अफसरों को चुनाव कार्य से अलग रखने की मांग की है। पार्टी ने मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए 15 दिन और समय देने का आग्रह किया है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, और सांसद सुनील सोनी की अगुवाई में भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार और अन्य अधिकारियों से मुलाकात की।

उन्हें बताया कि प्रदेश में प्रथम श्रेणी अफसर, आईएएस-आईपीएस दागी हैं। उनके खिलाफ जांच चल रही है। कई अफसरों को ईडी ने नोटिस जारी किया है। पूरा आबकारी अमला जांच के घेरे में है। ऐसे अफसरों को चुनाव ड्यूटी में नहीं लगाया जाना चाहिए।

प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि मतदाता सूची निष्पक्ष बनाए जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई लोगों के नाम कटवाने की कोशिश हो रही है। रायपुर शहर के बाहर बड़े-बड़े काम्पलेक्स हैं, और कई लोगों के एक से अधिक जगह नाम हैं। ऐसे लोगों के नाम कटवाने के लिए काम होना चाहिए।

प्रतिनिधि मंडल ने यह भी कहा कि चुनाव आयोग का पोर्टल ठीक से काम नहीं कर रहा है। इसको ठीक कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची पर नाम जोड़वाने के लिए 15 दिन का समय दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *