September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | 2 बच्चों के साथ फंदे पर लटकी मिली मां की लाश

1 min read
Spread the love

CG Big News | Dead body of mother found hanging along with 2 children

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद में एक 28 वर्षीय महिला और उसके दो नाबालिग बच्चे अपने घर में फंदे से लटके मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विधिवत कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि बालोद के गुरुर थाना क्षेत्र के कोचेरा गांव में 28 वर्षीय एक महिला और उसके दो नाबालिग बच्चे अपने घर में फंदे से लटके पाए गए. महिला की पहचान हेमलता साहू, जबकि बच्चों की पहचान 4 वर्षीय बेटे खोमेंद्र और 2 वर्षीय बेटी तृषा के रूप में हुई है.

बच्चों के साथ घर पर अकेली थी महिला : पुलिस –

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला का पति एक राजमिस्त्री है. वह घटना के वक्त काम पर बाहर गया हुआ था, जबकि उसके ससुर हेमलता की सास की देखभाल के लिए अस्पताल में आए हुए थे. दोपहर में जब महिला के ससुर अस्पताल से घर लौटे तो मैन गेट अंदर से बंद था तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो तीनों छत से लटके हुए थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा –

पुलिस को शक है कि महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों की हत्या की थी. हालांकि, मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और आगे की जांच के बाद पता चलेगी. अभी इस मामले में अचानक मौत की रिपोर्ट दर्ज ली है.

इससे पहले भी छत्तीसगढ़ के रायपुर से 29 दिसंबर को इसी तरह के मामला सामने आया था, जहां एक दंपति और उनकी 14 वर्षीय बेटी अपने घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले थे. इससे पहले 25 दिसंबर को दुर्ग जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों को जहर देने से पहले खुद जहर खा लिया था. इस मामले में व्यक्ति और उनकी एक बेटी की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *