September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | घोषणाओं का विश्व कीर्तिमान स्थापित करने पर आमादा कांग्रेस – साव

1 min read
Spread the love

CG Big News | Congress intent on setting world record of announcements – Sav

रायपुर। प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा, सीएम भूपेश बघेल की खुद की गारंटी नहीं है और वे घोषणा पर घोषणा कर रहे हैं। भूपेश बघेल और राहुल गांधी मिलकर घोषणाओं का विश्व कीर्तिमान स्थापित करने पर आमादा है। लेकिन जनता इनके किसी भी वादे पर ऐतबार नहीं कर सकती, क्योंकि 5 साल तक जनता ने कांग्रेस की धोखेबाजी झेली है।

कांग्रेस ने पिछले चुनाव के घोषणा पत्र में करीब 300 वादे किए थे. उन्होंने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य की जनता से कुल मिलाकर 400 के करीब वादे कर चुके हैं. इसके बाद हर रोज घोषणा पर घोषणा किए जा रहे हैं।

राहुल गांधी भी इसी सिलसिले में छत्तीसगढ़ आ रहे हैं तो उन्हें जनता को जवाब देना चाहिए कि जब 5 साल पहले किए गए वादे नहीं निभाए तो अब नई-नई घोषणाएं करने का उन्हें नैतिक अधिकार कैसे हैं?

कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी के शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने जमकर हमला बोला है। सांसद अरुण साव ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि क्या वे नई घोषणाएं करने के पहले पिछले चुनाव में की गई अपनी घोषणाओं का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता को देंगे?

उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया है कि छत्तीसगढ़ में 200 फूड प्रोसेसिंग प्लांट कहां हैं? नक्सल प्रभावित हर पंचायत को 1 करोड़ रुपए क्यों नहीं मिला? शराब बंदी लागू क्यों नहीं हुई? सभी को चार गैस सिलेंडर मुफ्त में क्यों नहीं मिले? महिलाओं की 1,500 रुपए की पेंशन कहां है?

कर्मचारियों का नियमितीकरण कहां है? छात्रों को 5 साल तक मुफ्त परिवहन क्यों नहीं मिला? बेरोजगारों के 15 हजार करोड़ रुपए कहां गए? न भत्ता दिया न रोजगार दिया। अब तक 700 से ज्यादा घोषणाएं की जा चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *