September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | केजरीवाल पर सीएम भूपेश बघेल का हमला, बताया भाजपा की टीम B

1 min read
Spread the love

Cg Big News | CM Bhupesh Baghel’s attack on Kejriwal, told BJP’s team B

रायपुर। गोवर्धन पूजा के मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में पूजा अर्चना की। सीएम भूपेश बघेल ने इस दौरान पूजा के बाद मीडिया से बात की। पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर हमला बोला, जिसमें अरविंद केजरीवाल ने मांग की थी कि भारतीय करेंसी पर माता लक्ष्मी और गणेश भगवान की फोटो छापी जाए, हालांकि अरविंद केजरीवाल ने इस बयान के बाद यू टर्न ले लिया। सीएम भूपेश बघेल अरविंद केजरीवाल के इसी बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा सीएम भूपेश बघेल ने – 

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल ऐसा सिर्फ राजनीति करने के लिए करते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है। इसके बारे में बात करना समय की बर्बादी है।”

छत्तीसगढ़ में गोवर्धन पूजा और गौरा गौरी पूजा का खास महत्व – 

इस मौके पर सीएम बघेल ने कहा कि “छत्तीसगढ़ में दिवाली से पांच दिनों तक त्यौहार होता है। यहां एक दूसरे के घर में दीपक पहुंचाने की परंपरा है। यह परंपरा की शुरुआत लक्ष्मी पूजा से शुरू होती है। गौरा गौरी पूजन, गोवर्धन पूजा हर पर्व में इस परंपरा का निर्वहन होता है। दीपावली भगवान राम के अयोध्या लौटने की खुशी में मनाया जाता है। भगवान श्रीकृष्ण ने दुनिया को संदेश दिया। उन्होंने गोवर्धन पूजा के दिन गोवर्धन पर्वत को उठाया था। हमारी सरकार गौ सेवा का कार्य कर रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *