September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | रिटायर्ड DEO सहित 3 लोगों की गिरफ्तारी, 366 करोड़ के कथित घूसकांड वाली डायरी मामला

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। शिक्षा विभाग के कथित “घूसकांड” मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर बड़ी कामयाबी हासिल की है। 366 करोड़ के कथित घूसकांड वाली डायरी मामले में रायपुर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दे कि पुलिस ने इस मामले में रिटायर DEO समेत 3 लोगों को गिफ्तार किया। पुलिस ने देर रात ही इन सभी की गिरफ्तारी की है। अब से कुछ देर बाद पुलिस इस मामले में खुलासा करेगी।

जानकारी के मुताबिक, डीईओ को मनमाफिक पोस्टिंग विभाग की तरफ से नहीं मिल पाई थी, जिसकी वजह से वो भन्नाया हुआ था। रिटायर्ड DEO ने 2 अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर जाली डायरी को तैयार किया व फिर उसे सुनियोजित तरीके से सोशल मीडिया में वायरल करा दिया।

आपको बता दे कि पिछले दो दिनों से मीडिया में शिक्षा विभाग का घूस मामला गरमाया हुआ था। इस मामले में फर्जी तरीके से मंत्री, उनके परिवार के सदस्य व ओएसडी का भी नाम था। मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस मामले में कल ही मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी, जिसके बाद रायपुर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की व पूर्व डीईओ समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रायपुर एसपी इस मामले में डेढ़ बजे खुलासा करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *