September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | 6 वर्षीय मासूम की तालाब में डूबने से मौत, 16 घंटे बाद मिली लाश …

1 min read
Spread the love

Cg Big News | 6-year-old innocent died due to drowning in the pond, dead body found after 16 hours.

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक 6 वर्षीय मासूम की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वह अपने परिवार के साथ एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आया था, लेकिन किसी को ये नहीं पता था कि वह खेलते-खेलते कब तालाब के पास पहुंच गया। अब 16 घंटे बाद उसकी लाश मिली है। यह पूरा मामला गरियाबंद थाना क्षेत्र का है।

कार्यक्रम में शामिल होने आया था बच्चा –

मिली जानकारी के अनुसार, चुरामन यादव सेमरा भखारा का निवासी है, जो अपने परिजनों के साथ ग्राम कश में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। चुरामन कब घर से निकल गया उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने रविवार रात को इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी थी। सोमवार सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई।

खेलते वक्त तालाब में डूबा बच्चा –

बता दें कि, पुलिस ने गंव के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि गांव के तालाब के पास बच्चे को रविवार शाम को खेलते देखा गया था। इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस की टीम के साथ गांव पहुंच बच्चे की खोजबीन शुरू की गई और बच्चे के शव को तालाब से बरामद किया गया। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही पुलिस ने बच्चे के शव को ज़िला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां डाक्टरों ने बच्चे की मौत का कारण तालाब में डूबने हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *