September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

नकारे हुए व्यापारी नेताओ के बहकावे में ना आए व्यापारी – गिदवानी

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । व्यापारी प्रगति पैनल के अध्यक्ष अमर गिदवानी ने कहा है कि आज चैम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा पूरे प्रदेश में व्यापार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात कर खुलवा दिया गया है जिससे पूरे प्रदेश के व्यापारियों में हर्ष व्याप्त है।

श्री गिदवानी ने कहा कि लॉक-डाउन लगने से प्रदेश के व्यापारियों का नुकसान हुआ है लेकिन जिस प्रकार से कोरोना का संक्रमण प्रदेश में पैर पसार रहा था उसके लिए लॉक-डाउन भी ज़रूरी था,क्योंकि पहले जीवन बचाना ज़रूरी है। श्री गिदवानी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल कभी भी लॉक-डाउन के पक्ष में नहीं रहे लेकिन कोरोना के संक्रमण के चक्र को तोड़ने के लिए लॉक-डाउन लगाना नित्यंत आवश्यक होने पर ही मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में लॉक-डाउन लगवाया गया। श्री गिदवानी ने कहा कि चैम्बर अमर पारवानी ने नेतृत्व में लगातार व्यापारी हित का कार्य कर रहा है, वही दूसरी ओर जिस व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों को प्रदेश के व्यापारियों द्वारा नकार दिया गया है, वे लोग अपना अस्तित्व बचाने के लिए उल-जुलूल बयानबाज़ी कर व्यापारियों को आपस में लड़ाने का कार्य कर रहे है जबकि सरकार द्वारा वर्तमान में ऑड-ईवन व लेफ्ट-राइट की व्यवस्था भी व्यापारी एवं ग्राहक को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए की गई है जिसमे चैम्बर ने सभी व्यापारिक संगठनों से सार्थक चर्चा कर विश्वास में लेते हुए इस फैसले का स्वागत किया है।

श्री गिदवानी ने कहा कि सरकार को व्यापार बंद कराने से लाभ होने के बजाय राजस्व का नुकसान ही हो रहा है, इसके बावजूद मानव जीवन को बचाना सरकार की पहली प्राथमिकता है। श्री गिदवानी ने पूरे प्रदेश के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वे नकारे हुए नेताओं के बहकावे में ना आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *