September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Breaking News | कौन है 14 न्यूज एंकर ? जिसका विपक्षी गठबंधन INDIA ने किया बहिष्कार, देखें लिस्ट

1 min read
Spread the love

Breaking News | Who is 14 news anchor? Whose opposition alliance INDIA boycotted, see list

इंडिया गठबंधन समन्वय समिति के सदस्यों की पहली मुलाकात बुधवार को दिल्ली में हुई थी। इस बैठक में इंडिया के नेताओं ने तय किया था कि वो अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को कुछ टीवी एंकर्स के शो में भेजना बंद करेंगे।

जिसे लेकर आज इंडिया गठबंधन की मीडिया कमेटी ने लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई टीवी चैनलों के एंकर के नाम शामिल किए हैं। लिस्ट को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक्स पर शेयर किया है।

पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इंडिया मीडिया समिति द्वारा आज दोपहर आयोजित एक वर्चुअल बैठक में निम्नलिखित निर्णय लिया गया। इंडिया पार्टियों के प्रतिनिधि इन एंकर्स के शो में हिस्सा नहीं लेंगे।

14 न्यूज एंकरों का विपक्षी गठबंधन INDIA ने किया बहिष्कार, जारी की लिस्ट –

इस लिस्ट में अमन चोपड़ा , प्राची पराशर , रूबिका लियाकत, चित्रा त्रिपाठी , सुधीर चौधरी , अमीश देवगन , अर्नब गोस्वामी, नाविका कुमार, ए नारासिम्हान , गौरव सावंत , अदिति त्यागी , सुशांत सिन्हा , अशोक श्रीवास्तव, शिव अरूर के नाम शामिल हैं।

वहीं इंडिया गठबंधन की लिस्ट में बहिष्कृत किए गए आजतक के एंकर सुधीर चौधरी ने इस लिस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। सुधीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, I.N.D.I.A गठबन्धन ने उन पत्रकारों की लिस्ट जारी की है जिन्होंने ‘चरण चुंबक’ बनने से इनकार कर दिया। अब इनका बहिष्कार किया जाएगा। अब देखना ये है कि भारत का मीडिया इसका क्या जवाब देता है।

वहीं इस लिस्ट में शामिल एक अन्य एंकर अदिति त्यागी ने ट्वीट कर लिखा कि, देश के लिए सवाल पूछने वालों की लिस्ट में अपना नंबर पहला है, त्यागी डरते नहीं! जय हिंद।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *