September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BREAKING NEWS | राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई लेकर थाने पहुंचे विधायक

1 min read
Spread the love

BREAKING NEWS | MLA reached the police station taking strict action against those who made objectionable remarks against Rahul Gandhi

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव करीब आते ही सोशल मीडिया में सियासी दलों की सक्रियता बढ़ गई है। इसी के साथ विवाद भी शुरू हो गया है। गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सिटी कोतवाली थाने में आकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया हैं।

राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा, विकास उपाध्याय और महापौर एजाज ढेबर सहित कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने में शिकायत की है। साथ ही भाजपा नेताओं पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा के लोग सुनियोजित ढंग से राहुल गांधी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही प्रदेश में सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश भी की जा रही है। इसलिए ऐसा करने वालों के खिलाफ तत्काल पुलिस कार्रवाई करें। विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *