September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BREAKING | छत्तीसगढ़ SEX RACKET का भंडाफोड़, लॉज में जिस्मफ़रोशी का धंधा.. आपत्तिजनक हालत में लड़का-लड़की सहित 7 गिरफ्तार

1 min read
Spread the love

 

रायगढ़ । छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। भारत माता चौक स्थित प्रिंस लॉज में आपत्तिजनक हालत में 3 युवक और 3 युवतियां पकड़े गए हैं। मामले में पुलिस ने लॉज के मालिक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रिंस लॉज में बाहर से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है। पहले पुलिसकर्मी खुद ग्राहक बनकर लॉज में पहुंचे, फिर छापेमार कार्रवाई कर कमरे में 6 लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया। कमरे से बीयर और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पकड़ गए आरोपियों में दो युवक जांजगीर, एक सारंगढ़ और तीनों युवती रायगढ़ जिले की रहने वाली हैं।

सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वश्निक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पॉइंटर भेजकर आज हमने प्रिंस लॉज में छापा मारा, जहां पर आपत्तिजनक हालत में तीन जोड़ों को पकड़ा गया। मामले में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। प्रिंस लॉज का मालिक संतोष केशरवानी पहले भी पीटा एक्ट के तहत जेल जा चुका है। जेल से छूटने के बाद फिर सेक्स रैकेट का कारोबार संचालित कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *