September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bollywood Big Breaking | मशहूर फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद को किया आग के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

1 min read
Spread the love

 

मुंबई । बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया। पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था।

अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को लपटों के हवाले कर दिया और पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया जिसके बाद ये घटना चर्चा में आई।

हड़बड़ी में दोनों को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी। मंगलवार को मां के मरने के एक दिन बाद उसने भी दम तोड़ दिया।

उपलब्ध जानकारी की मुताबिक, अस्मिता लंबे वक्त से किडनी से जुड़ी समस्या का सामना कर रही थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया, जबकि उसकी बेटी अपनी मां की तकलीफों को बर्दाश्त नहीं कर सकी, जिसके चलते उनसे भी मां के साथ ही आत्मदाह कर लिया।

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ के मुताबिक, हमने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर किए हैं जिनकी पड़ताल चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *