September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BILASPUR SUICIDE | कारोबारी ने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से लगाई छलांग, दर्दनाक मौत, इलाके में अफरातफरी का माहौल, हाथ व गले की नस भी कटी है….!

1 min read
Spread the love

 

बिलासपुर । शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। एक कारोबारी ने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक को पिछले कुछ दिनों से सर्दी-खांसी की शिकायत थी। वह कई प्राइवेट अस्पतालों में इलाज के लिए गया, लेकिन कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते डॉक्टरों ने कारोबारी का इलाज करने से मना कर दिया।

बता दे कि घटना सोमवार देर रात की है। कारोबारी का नाम अनिल गुप्ता (47) है जो रतनपुर के रहने वाले थे। वह श्रीराम प्लाजा में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते थे। उनका सिटी कोतवाली के बगल में ही प्रॉपर्टी का कारोबार है। सोमवार देर रात वह अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर गए और वहां से नीचे कूद गए। आवाज सुनकर लोग बाहर दौड़े तो देखा अनिल का शव पड़ा हुआ था।

परिजनों का कहना है कि अनिल पिछले कुछ दिनों से बीमार थे. उन्हें सर्दी-खांसी और बुखार था। इसके इलाज के लिए वह कई जगह जा चुके थे, लेकिन कोरोना की आशंका से डॉक्टर उन्हें मना कर देते। इसके चलते वह परेशान थे। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते उन्होंने खुदकुशी का कदम उठाया। हालांकि बताया जा हा है कि पारिवारिक विवाद भी था।

पुलिस ने बताया कि उनके हाथ व गले की नस भी कटी हुई थी। आशंका है कि पहले धारदार किसी चीज से खुदकुशी की कोशिश की होगी। इसमें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने कूद कर खुदकुशी कर ली। कोरोना की आशंका के चलते पुलिस ने भी मुश्किल से शव को उठाया। उसे सिम्स मरच्यूरी में रखवाया गया है, जहां मंगलवार को सैंपल जांच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *