September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bilaspur News | 5 दिनों से लापता युवक की मिली लाश, बकरी चराने गए बच्चों ने देखा शव, फिर हुआ कुछ ऐसा

1 min read
Spread the love

 

कोटा । बिलासपुर के कोटा में 5 दिनों से लापता 29 वर्षीय युवक की स्कूल से लगे जंगल में सड़ी गली लाश मिली है। बकरी चराने गए बच्चों ने जंगल मे लाश होने की जानकारी गांव के पंच को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव के पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना बेलगहना चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत कोंचरा की है, जहां 29 वर्षीय अशोक पटेल पिता सुध राम पटेल की सड़ी-गली लाश मिली है।

जानकारी के मुताबिक युवक 5 दिनों से लापता था। युवक का शव कोंचरा हाईस्कूल के पास लगे जंगल में मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बकरी चराने गए बच्चों ने जंगल मे लाश होने की जानकारी गांव के पंच को दी जिसके बाद पंच ने गांव के लोगों के साथ बेलगहना चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर लाश की शिनाख्त कराई तो कोंचरा निवासी अशोक पटेल पिता सुध राम पटेल उम्र 29 वर्ष के रूप में पहचान हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मृतक अशोक पटेल मानशिक रूप से विछिप्त था और उसे मिर्गी की बीमारी भी थी जो 7 मार्च से घर से लापता था। युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी बेलगहना चौकी में दर्ज कराई गई थी। बेलगहना पुलिस ने बताया कि लाश करीब 4 से 5 दिन पुरानी है। पुलिस ने शव के पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विवेचना कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *