September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल: दिनदहाड़े हुई बाइक चोरी की वारदात, पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- केशकाल नगर में एक बार फिर चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। इससे पहले रात के वक्त चोर घरों के ताले तोड़ कर चोरी कर रहे थे। वहीं अब दिन दहाड़े दो पहिया वाहन चोरी होने से लोगो मे हड़कंप मच गया है। हालांकि बाइक चोरी करता युवक पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद जरूर हो गया है। अब देखने वाली बात यह है कि आखिर ये चोर पुलिस की गिरफ्त में कब आठवे हैं।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को केशकाल नगर के व्यस्तम मार्ग विश्रामपुरी रोड में एक अज्ञात चोर इश्तियाक मेमन की एचएफ डीलक्स काले कलर की दो पहिया वाहन को सुबह 11:00 बजे लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस थाने में दी गई है, पड़ोसी के कैमरे में चोरी करने वाले का चेहरा नजर आ रहा है। जिसमें वह गाड़ी को धकेल कर ले जाते हुए दिख रहा है। नगर में इसके पूर्व भी चोरी की घटना हो चुकी है, दिनदहाड़े चोरी की घटना होने से नगरवासी चिंतित है।

इस सम्बंध में केशकाल थाना प्रभारी राजेंद्र मंडावी का कहना है कि उक्त बाइक चोरी की घटना में प्रार्थी ने अब तक थाने में एफआईआर दर्ज नहीं करवाया है। फिर भी हम चोरों की पतासाजी करते हुए ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *