September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Statement | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने RSS और BJP पर साधा निशाना, इनके पास केवल हिंदुत्व और धर्मांतरण का मुद्दा

1 min read
Spread the love

Big Statement | Chief Minister Bhupesh Baghel targeted RSS and BJP, they only have the issue of Hindutva and conversion

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव जिले में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के बाद रविवार को रायपुर हेलीपेड पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए अपने दौरे का अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी के पास कोई विषय नहीं है, जब भी मोहन भागवत आते हैं, हिंदुत्व और धर्मांतरण जैसे मुद्दे उठने लगते हैं।” इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

“भाजपा को अभी तक कोई फायदा नहीं” –

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “भाजपा को अभी तक तो कोई फायदा नहीं हुआ है। पिछले समय आए थे मोहन भागवत जी, हमने आग्रह किया था कि कौशल्या माता मंदिर का दर्शन करने जाइए और हमारे आग्रह को स्वीकार करके वह गए भी, अच्छा लगा।”

भाजपा के पास कोई विषय नहीं –

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “जब भी मोहन भागवत आते हैं, हिंदुत्व और धर्मांतरण जैसे मुद्दे उठने लगते हैं।” मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी के पास कोई विषय नहीं है। ना किसान का मुद्दा है, ना मजदूरों का है, ना आदिवासियों का है, ना विकास का मुद्दा है, ना मानव विकास के उनके पास मुद्दे हैं, ना ही भौतिक विकास का उनके पास कोई मुद्दा रह गया। तो एक धर्मांतरण और संप्रदायिकता दो ही हथियार आरएसएस या बीजेपी के पास हैं। इसके अलावा कुछ है ही नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *