September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बड़ी खबर | दो युवकों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या की, मौत, ऐसा क्या हुआ जो समझ रहें थे चोर, पढ़ें..

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली । सोनिया विहार थाना इलाके में चोर समझकर नशे में धुत दो युवकों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मामले को सुलझाते हुए 36 घंटों के अंदर दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम मनजीत (26) और प्रवीण कुमार उर्फ फौजी (26) है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और मृतक के खून से सने कपड़े बरामद किये हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर फरार आरोपी नितिन की तलाश कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि सोनिया विहार थाना पुलिस को गत 26 दिसंबर की सुबह करीब 7:42 बजे मिलन गार्डन स्थित बेदी गैस एजेंसी के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान थे और सिर में गहरी चोट लगी थी।

बाद में मृतक की शिनाख्त सुनील वर्मा (40) के रूप में हुई। आरोपी को पकड़ने के लिए एसीपी हरीश चंद्र कुकरेती की देखरेख में एक टीम बनाई। टीम में एसएचओ सत्यवान और इंस्पेक्टर हीरालाल एवं एसआई केशव दलाल के अलावा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

पुलिस को फुटेज में एक स्कॉर्पियो कार दिखाई दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नितिन और मंजीत मिलन गार्डन के करीब स्कॉर्पियो में बैठकर शराब पी रहे थे। रात करीब 11 बजे मृतक सुनील डेरी के आसपास घूम रहे थे। दोनों ने चोर समझकर पकड़ लिया और कार में बैठाकर उसकी जमकर पिटाई की। सुनील ने विरोध किया लेकिन वह भी नशे में थे। इसी दौरान खजूरी खास का रहने वाला प्रवीण भी वहां पहुंच गया। तीनों ने लात-घूंसों से पीटा और मरा हुआ समझकर मैदान पर फेंककर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *