September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बड़ी खबर : ज्योतिरादित्य सिंधिया के PA कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री शिवराज सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मंडराया खतरा, शपथ ग्रहण में भी आए थे मिश्रा

1 min read
Spread the love

 

भोपाल । राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब उनके पीए भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत करीब सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर कोरोना का साया मंडराने लगा है।

मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना को लेकर हड़कंप की स्थिति है। पिछले दिनों ही भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अब उनका पीए अनिल मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि पीए के संपर्क में आने वाले सैकड़ों लोगों में हड़कंप मच गया है।

शपथ ग्रहण में भी आए थे मिश्रा

सिंधिया के पीए 2 जुलाई को साहब के साथ भोपाल आए थे। वे इस दौरान राजभवन, भाजपा कार्यालय में आयोजित वर्चुअल रैली समेत सीएम हाउस भी गए थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया समर्थक विधायकों के साथ वन टू वन चर्चा भी की थी। सूत्रों के मुताबिक मिश्रा इस दौरान करीब एक हजार लोगों के संपर्क में आए थे।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां मधवी राजे सिंधिया को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वे दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज कराने के बाद स्वस्थ होकर घर लौट आए थे।

दो विधायक भी हो चुके हैं पाजिटिव

इससे पहले मध्यप्रदेश के दो विधायक भी कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं। कांग्रेस के कुणाल चौधरी और भाजपा के ओम प्रकाश सकलेचा भी पाजिटिव हो चुके हैं। सकलेचा ने इलाज के बाद हाल ही में मध्यप्रदेश में मंत्री पद की शपथ ली है।

भोपाल में तेजी से बिगड़ रहे हालात

सोमवार को राजधानी भोपाल में कोरोना के 65 नए मामले सामने आए। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3110 हो गई है। शहर में अब तक कोरोना के 112 संक्रमित अपनी जान गवा चुके हैं। राहत की बात ये है कि, इनमें से 2447 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, शहर में अब भी 551 एक्टिव केसेज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *