September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बड़ी खबर | मिडिल स्कूल में बदमाशों ने खोली शराब की अवैध फैक्ट्री, कोरोना काल में ऐसा एक मामले में पुलिस का खुलासा

1 min read
Spread the love

 

मध्‍यप्रदेश । भिंड के एक मिडिल स्कूल में बदमाशों ने शराब की अवैध फैक्ट्री खोल दी। भिंड में गोरमी के गढ़ी हरीक्षा गांव के कोरोनाकाल में बंद हुए मिडिल स्कूल में पुलिस ने शराब की अवैध रूप से चल रही फैक्टरी पकड़ी है। गांव के तीन आरोपितों पर स्कूल में कब्जा कर शराब फैक्टरी संचालित करने का केस दर्ज किया गया है।

एसपी मनोज कुमार सिं‍ह ने बताया कि यह सरकारी मिडिल स्कूल बाहरी क्षेत्र में बना है। यहां कोविड- 19 के कारण कक्षाएं नहीं लग रही हैं। ऐसे में यहां दबंगों ने ताला तोड़कर अवैध शराब का कारोबार शुरू कर दिया था। गोरमी थाना पुलिस ने 26 जनवरी को यहां छापामार कार्रवाई की।

बताया जाता है कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपित भाग चुके थे। पुलिस ने 50 लीटर ओपी (ओवर प्रूफ), 100 लीटर मसाला शराब, 115 क्वार्टर शराब, 31 सौ खाली क्वार्टर जब्त किए हैं। टीआइ मनोज राजपूत का कहना है कि आरोपित रवि भदौरिया, करू भदौरिया, गोविं‍द भदौरिया पर मिडिल स्कूल में अवैध शराब का कारोबार करने का केस दर्ज किया गया है।

मंगलवार को छापेमारी के दौरान पुलिस को शराब की बोतल और क्वार्टर पैक करने की मशीन नहीं मिली थी। पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर मशीन जब्त की है, वहीं, स्कूल के पास करब (फसल का कचरा) को खंगाला तो उसमें 3100 खाली क्वार्टर मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *