September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG NEWS | DSP का शव फंदे से मिला लटका, अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, घर में रहते थे अकेले

1 min read
Spread the love

 

मध्यप्रदेश | पुलिस मुख्यालय में पदस्थ DSP बीएस अहरवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

सोमवार शाम धार जिले के गांव रेबड़दा में स्थित पुश्तैनी मकान में पंखे से फंदे पर लटका मिला। शाम को जब वह घर से बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसी घर पहुंचे। इसके बाद घटना का पता चला। सूचना के बाद धार से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि बीएस अहिरवार जुलाई 2020 से ड्यूटी पर अनुपस्थित थे, पिछले आठ महीने से वह ऑफिस भी नहीं गए थे। घटना सोमवार शाम की है जब वह गाव में अपने निजी मकान में ही मौजूद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की हैं। पुलिस को शुरुआती जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को कराया है। डीएसपी अहिरवार धार जिले के डही थाना क्षेत्र के ग्राम रेबड़दा के रहने वाले थे। मामले की जांच अभी जारी है, जांच के बाद ही इस मामले में आत्महत्या की वजह सामने आ सकेगी। डीएसपी अहरवाल अपने गांव में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी और बच्चे इंदौर में रहते हैं। फिलहाल परिजनों के इंदौर से आने के बाद पुलिस पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *