September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG NEWS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारत-चीन झड़प में शहीद जवानों को की श्रद्धांजलि अर्पित, छत्तीसगढ़ महतारी का सपूत भी शामिल, आज शहीद गणेश राम कुंजाम का पार्थिव शरीर पहुंचेगा गृह ग्राम

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ झड़प में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शहीद जवानों के शोकसंतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है।

मुख्यमंत्री ने वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शहीद जवानों में छत्तीसगढ़ महतारी के सपूत कांकेर निवासी गणेश राम कुंजाम भी शामिल हैं। बघेल ने शहीद जवान गणेश राम कुंजाम को श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हम सबको अपने बहादुर जवानों पर गर्व है, देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए पूरा देश एकजुट है।

जानकारी के मुताबिक, शहीद जवान का पार्थिव शरीर आज शाम तक उनके गांव गिधाली लाया जाएगा। इससे पहले उन्हें दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट लाया जाएगा। दोपहर 1 बजे एयरपोर्ट पहुंचने के बाद ओल्ड टर्मिनल पर अंतिम सलामी दी जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, DGP दुर्गेश माधव अवस्थी समेत CRPF, CISF, BSF, ITBP समेत सेना के अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके बाद उन्हें कांकेर उनके गृहग्राम गिधाली में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *