September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Breaking | मशहूर एक्ट्रेस ने कर ली आत्महत्या, होटल के कमरे में लटका मिला शव, शूटिंग से लौटने के बाद उठाया बड़ा कदम

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली । मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है। साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी।

होटल के कमरे में लटका मिला शव

बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है। चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं। ये शो आजकल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। चित्रा इस धारावाहिक सीरियल में मुलई की भूमिका अदा कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी। फिलहाल, डिप्रेशन को ही उनके इस कदम की वजह बताया जा रहा है।

शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा ने उठाया ये कदम

चित्रा कामराज इन दिनों भी शूटिंग कर रही थीं। वे रात करीब 2:30 बजे शूटिंग खत्म कर होटल लौटी थीं। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं।

हेमंत ने बताया आंखों देखा हाल

हेमंत ने अपने बयान में बताया कि दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को बताया। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर वीजे चित्रा का शव सीलिंग से लटका मिला।

परिवार की नहीं आई कोई प्रतिक्रियाव

एक्ट्रेस वीजे चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फैंस इस बात पर यकी नहीं कर पा रहे हैं। ट्विटर पर लगातार उनके फैंस ट्वीट कर रहे हैं। चित्रा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *