September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG BREAKING | लापता पिता-पुत्र का शव बरामद, खून से लाल हुआ राजधानी से लगा खुडमुड़ा गांव, एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से बड़ी और सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई है। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता बताए गए थे। वहीं, जांच के दौरान पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई है।

वहीं, सनसनीखेज हत्याकांड के संबंध में लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमलेश्वर पुलिस ने दो महिलाओं की लाश बरामद की थी। दोनों मृतक महिलाएं सास और बहू हैं। वहीं परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, घर से पिता और बेटे के गायब होने की जानकारी दी गई थी। पुलिस पानी की टंकी खंगाल रही थी, इस दौरान लापता पिता-पुत्र के शव पानी की टंकी से बरामद हुए हैं। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। किन कारणों से एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की गई।

अमलेश्वर पुलिस तमाम सवालों को लेकर जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में लूट या फिर पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। मामले की जांच के लिए मौके पर एसपी व पुलिस विभाग के आला अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस इस मामले में मीडिया को बयान देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *