September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Breaking | सॉफ्टवेयर इंजीनियर से संपर्क में आये 35 लोग कोरोना संक्रमित, कुछ समय पहले लौटा है ब्रिटेन से, प्रदेश में हड़कंप

1 min read
Spread the love

 

भोपाल । प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में ब्रिटेन में कोरोना का नया स्ट्रेन सामने आने के बाद लोगों को और भय सताने लगा हैं।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर का एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुछ समय पहले ही ब्रिटेन से लौटा था। ब्रिटेन से शहर लौटा यह युवक अब कोरोना संक्रमित पाया गया है। इतना ही नहीं इस युवक के संपर्क में आने से 35 और लोग भी संक्रमित हो गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद ग्वालियर में विनय नगर के लोग दहशत में आ गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के विनय नगर सेक्टर-4 में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहता है। यह सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुछ दिन पहले ही ब्रिटेन से वापस शहर लौटा है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के ब्रिटेन से वापस आने के बाद उनके पिता कोरोना संक्रमित हो गए।

इसके बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जांच की गई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला। वहीं, सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संपर्क में आने से महाराज बाड़ा स्थित हौजरी दुकान के सेल्समैन समेत 35 लोगों में कोरोना होने की पुष्टि हुई है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उनके पिता का इलाज चल रहा है।

ज्ञात हो कि कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते इस वक्त यूके से लौटने वाले लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर का सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजा गया है। दिल्ली से रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जायेगा कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर नए स्ट्रेन से संक्रमित है या नहीं।

ज्ञात हो कि विजय नगर में एक साथ 35 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। इस बीच ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि ब्रिटेन से कुछ और लोग ग्वालियर लौटे हैं। इनकी जानकारी जल्द सामने आने की सम्भावना है।

ब्रिटेन से लौटे अन्य लोगों की जानकारी सामने आने के बाद उनके सैंपल भी दिल्ली भेजे जाएंगे। उधर, कोरोना संक्रमण के चलते बिरला नगर निवासी सुभाष चंद्र शर्मा (58) और झांसी के रामगढ़ में रहने वाले कैलाश अग्रवाल (60) का निधन हो गया है। ग्वालियर में अब तक कोरोना संक्रमण से 288 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं, जबकि कुल संक्रमितों का आंकड़ा 17 हजार 229 पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *