September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Accident In CG | अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराई कार, आग लगने से 2 युवकों की जलकर मौत

1 min read
Spread the love

Big Accident In CG | Uncontrolled car collided with a roadside tree, 2 youths burnt to death due to fire

मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। भीषण सड़क हादसे के बाद कार में आग लग गयी। राहगीरों की मदद से कार में सवार 6 युवकों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया। इस दुर्घटना में कार चला रहे युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बैकुंठपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला मनेंद्रगढ़ थाना के बेलबहरा क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सूरजपुर से 6 दोस्त टाटा टियागों कार मे सवार होकर मध्यप्रदेश के कोतमा जाने के लिए रवाना हुए थे। कार को मो.ख्वाजा नामक युवक चला रहा था। देर रात तेज रफ्तार कार मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के बेलबहरा के जंगल से गुजर रही थी, तभी अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गये। वही कार में सवार सभी युवक बुरी तरह से घायल हो गये। बताया जा रहा हैं कि कार चला रहे मो.ख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गयी।

राहगीरों की मदद से तत्काल कार में फंसे सभी घायल युवको को बाहर निकाला गया। इसी दौरान कार में आग लग गयी। देखते ही देखते कार में लगी आग ने भीषण रूप ले लिया और कार धूं-धूं कर जल गयी। पुलिस की मदद से घायलो को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान पप्पू राजवाड़े नामक युवक ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं कि कार में सवार कटघोरा निवासी अशोक गोस्वामी, मुस्ताक,गोपी और संदीप राजवाड़े को चिंताजनक हालत में बैकुंठपुर जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

सीएसपी राकेश ने बताया कि एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम और राहगीरों की मदद से घायलों को तत्काल कार से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। अगर कार से घायलों को निकालने में थोड़ी भी देरी होती तो बड़ी घटना घट सकती थी। उन्होने बताया कि सभी युवक आपस में दोस्त हैं, ये सूरजपुर से कोतमा किस काम से जा रहे थे, अभी इस बात का खुलासा नही हो सका हैं। पुलिस ने घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *