September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bhupesh Baghel Statement | पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने खास अंदाज में की नए साल की शुरुवात, भाजपा पर भी साधा निशाना

1 min read
Spread the love

Bhupesh Baghel Statement | Former CM Bhupesh Baghel started the new year in a special way, also targeted BJP

रायपुर। आज से नए साल 2024 का आगाज हो चुका हैं। आज साल का पहला दिन है। इस मौके पर देश के नेताओं ने अपने अपने तरीके से नए साल की शुरुआत कर रहे हैं। इसी मौके पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भी कुछ अलग अंदाज में नए साल मनाते नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम भूपेश ने आज नए साल के अवसर पर मजदूरों को कंबल वितरण किया है।

नए वर्ष को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि हर साल मजदूरों को कंबल बांटते हैं, देश के निर्माण में श्रमिकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा हैं नए साल की शुरुआत हर साल हम यही से करते हैं, नए साल के संकल्प को लेकर पूर्व सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ खुशहाल रहे।

छत्तीसगढ़ के लोगों को कोई कष्ट ना हो, छत्तीसगढ़ प्रगति करें, यही संकल्प रहेगा 2024 में लोकसभा का चुनाव हैं। 14 जनवरी से राहुल गांधी न्याय यात्रा की शुरुवात करेंगे। हम सभी उसमें शामिल होंगे। प्रदेश के लोगों को भी जोड़ेंगे, राम मंदिर में श्रेय की राजनीति पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राम मंदिर बना। राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तब उन्होंने कहा था न्यायालय के आदेश को वैसे ही लागू किया जाए। यह लोग भले चीखते, चिल्लाते रहे लेकिन न्यायालय के आदेश से ही राम मंदिर बन रहा है।

ये जबरदस्ती श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं, शुरू से ही हमारा स्टैंड रहा न्यायालय का आदेश हम मानेंगे। एक तरफ हवाई अड्डा बन रहा, दूसरी तरफ बेच भी रहे हैं देश को बेचने में लगे हैं। अयोध्या में एयरपोर्ट बना है वह बिकने से कब तक बचा रहेगा। यह बताएं, भाजपा की घोषणाओं को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा अभी तो विभाग बंटा है। मंत्रियों को उनके बंगले अलॉट नहीं हुए उन्हे बैठने दीजिए। व्यवस्थित होने दीजिए, काम करने दीजिए अभी हम केवल होर्डिंग में देख रहे हैं योजनाओं को धरातल में आने तो दीजिए। काम करने का मौका तो दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *