September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bhilai Crime News | मुक्तिधाम के पुजारी की काली करतूत, बच्चों से करता था अप्राकृतिक यौनाचार

1 min read
Spread the love

Bhilai Crime News | Black act of the priest of Muktidham, used to do unnatural sex with children

भिलाई। मासूम बच्चों को चाकलेट देकर और मोबाइल पर वीडियो दिखाकर उनसे अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में दुर्ग कोतवाली पुलिस ने एक पुजारी को गिरफ्तार किया है। आरोपित शिवनाथ नदी तट महमरा एनीकट मुक्तिधाम का पुजारी है।

आरोपित ने कई बच्चों को अपना शिकार बनाया था। आरोपित के इस कृत्य का भेद खुलने के बाद मोहल्ले की कुछ महिलाओं ने दुर्ग कोतवाली थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार, धमकाने और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया है।

बच्‍चों को लालच देकर बुलाता था अपने पास –

पुलिस ने बताया कि आरोपित शिशुपाल महाराज (46) पर बच्चों से अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप है। थाना पहुंची महिलाओं ने पुलिस को बताया कि आरोपित नदी किनारे घूमते मिलने वालों बच्चों को अपने पास बुलाता था। उन्हें वो चाकलेट देता था और अपने मोबाइल पर वीडियो दिखाता था।

इसी के लालच में छोटे बच्चे उसके पास जाते थे। बच्चों के भोलेपन का फायदा उठाकर आरोपित उनसे अप्राकृतिक यौनाचार करता था। कुछ बच्चों को खोजते हुए उनकी माताएं और अन्य रिश्तेदार आरोपित के झोपड़े में पहुंची तो वहां पर कई बच्चे मिले।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा जेल –

महिलाओं ने सख्ती से बच्चों से पूछा कि वे लोग इस पुजारी के पास क्यों आते हैं तो उन्होंने चाकलेट और मोबाइल के लालच में जाने की बात कही। इसके अलावा दैहिक शोषण का शिकार हुए बच्चों ने आरोपित की करतूत के बारे में महिलाओं को जानकारी दी। जिसके बाद वे महिलाएं थाना पहुंची और आरोपित के खिलाफ शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित शिशुपाल महाराज के खिलाफ प्राथमिकी कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि आरोपित पूर्व में दुर्ग के ही हनुमान मंदिर में पूजा करता था। वहां पर पूजा करने के दौरान भी उसने कुछ बच्चों से ऐसी ही हरकत की थी। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने उसे वहां से भगा दिया था। वहां से भगाए जाने के बाद को महमरा एनीकट मुक्तिधाम चला गया और वहां पर रहकर पुजारी का काम करने लगा। आरोपित की शादी नहीं हुई है। सत्ती चौरा के पास उसकी बहन रहती है। वो उसी के पास रहता था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *