September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BHILAI BREAKING | कमरा नंबर 25 में मिला फंदे से लटका युवक का शव, 28 फरवरी को होनी थी शादी, वाट्सअप में अकेली आउंगी के मैसेज …

1 min read
Spread the love

 

भिलाई । पावर हाउस स्थित अपना केसरी लॉज में एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और कमरा नंबर 25 के दरवाजा को सब्बल से तोड़कर भीतर प्रवेश किया। युवक की लाश सामने फांसी पर लटकी मिली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। छावनी पुलिस ने बताया कि घासीदास नगर जामुल निवासी प्रकाश सिंह बुधवार की रात अपना केसरी लॉज में रुका था। जिसकी लाश गुरुवार को कमरे से बरामद किया गया। प्रकाश की शादी जामुल निवासी गुरुनाम सिंह के बेटी से करीब तीन माह पूर्व सगाई हो चुका था।

मृतक का शादी 28 फरवरी को होना बताया गया है। सगाई के बाद से ही प्रकाश अपने ससुराल में निवास करता था। प्रकाश अपनी होने वाली पत्नी की एक्टीवा लेकर घर से निकला था और रात 10 बजे अपना केशरी लॉज में कमरा लेकर रुका था। मृतक मूलत: पंजाब का रहने वाला है। यहां इसके परिवार का कोई भी नहीं रहता है, मृतक के सिर के पीछले हिस्से में भी चोट के निशान है। बताया जा रहा है कि मृतक का शादी कार्ड 28 जनवरी को छपना था लेकिन प्रकाश के आत्म हत्या जैसे घातक कदम उठाए जाने के बाद से ससुराल वाले भी सकते में है।

खबर यह भी है कि प्रकाश अन्य युवक के साथ घर से पावर हाउस के लिए निकला था लेकिन युवक के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना को लेकर पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है। पुलिस में शिकायत गुरुनाम सिंह ने किया है। एक्टिवा के नंबर से युवक का शिनाख्त हो पाया है।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पहुंचने पर मौके से छावनी पुलिस को मृतक प्रकाश सिंह का मोबाइल बरामद हुआ। जिसमें फिंगर लॉक होने से आने वाले मैसेज को पुलिस नहीं पढ़ पाई लेकिन किसी तरह पुलिस ने वाट्सअप में आए होने वाली पत्नी के मैसेज को पढ़ लिया। जिसमें लिखा था कि तुम कहां हो मै अकेली आउंगी बताओें। अब उक्त मैसेज पढ़ने के बाद आत्महत्या जैसे घातक कदम उठाने वाले प्रकाश सिंह के मौत के मामले को पुलिस गंभीरता से लिया है। इसमें जांच के बाद ही कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खोलकर लाश को बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटनास्थल से मृतक की मोबाइल भी बरामद किया गया है। मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *