September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bhilai Big News | लॉकडाउन में पुलिस ने पकड़ा 28 पेटी शराब, 2 कार भी जब्त, जानियें पूरा मामला

1 min read
Spread the love

 

भिलाई । लॉकडाउन के बीच जामुल पुलिस ने आधी रात को शराब से भरी दो कार को पकड़ा है। शराब तस्कर राहुल उर्फ राजभर उर्फ लॉडो और गगनदीप को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कार की तलाशी ली गई, तो उसमें करीब 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। मुख्य सरगना भागने में कामयाब हो गया। चौकाने वाली बात यह है कि शराब तस्कर सफेदपोसों की सह पर बेधड़क कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए शराब की तस्करी कर रहे थे। जामुल पुलिस फिलहाल मामले में कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की आधी रात करीब 12.30 बजे जामुल टीआई विशाल सोम पेट्रोलिंग टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे। उसी समय उन्हें सूचना मिली। उन्होंने बिना देरी किए पेट्रोलिंग टीम के साथ घासीदास मैदान में दबिश दी। जहां एक सफेद रंग की कार खड़ी थी। जब तक उनकी गाड़ी शराब तस्कर की कार के पास पहुंचती। शराब तस्कर ने पुलिस की गाड़ी को देख लिया और भागने की कोशिश की। लेकिन तब तक टीआई और पेट्रोलिंग टीम ने शराब तस्कर की कार के आगे पीछे गाड़ी सटा दिया। इधर तस्कर अपनी कार से उतर कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। पुलिस ने सबसे पहले आरोपी का मोबाइल जब्त किया। इसके बाद कार समेत थाना लेकर गए।

करीब ढ़ाई बजे पकड़ाई दूसरी कार

इसी तारतम्य में सूचना के आधार पर टीआई ने टीम के साथ फिर करीब ढ़ाई बजे रेड मारी और दूसरे शराब तस्कर की गाड़ी आम्रपाली नाला के पास एक गली में पकड़ी। इस तरह दो घंटे के अंतराल में शराब तस्कर आरोपी राहुल उर्फ राजभर और गगन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की कार से 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

लोकल शराब की तस्करी

पुलिस ने जो शराब पकड़ा है, उसमें किसी कंपनी का टैग नहीं लगा है। सिर्फ गोवा मेड स्टीकर लगा हुआ है, लेकिन शीशी प्लेन है। इससे पुलिस यह कयाश लगा रही है कि शराब लोकल है। इसकी तस्करी लोकल स्तर पर की जा रही है। पुलिस मुख्य शराब तस्कर की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *