September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

भईया जी RETURN | जल्द आ रही है छत्तीसगढ़ की पहली मिनी सीरीज.. रोमांच से है भरपूर, RAIPUR के ये कलाकार आएंगे नजर

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ में भी OTT प्लेटफॉर्म सीरीज और मूवीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में सीरीज प्रेमियों और छत्तीसगढ़ वासियों के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश के जाने माने यूट्यूबर DJ Naddy उर्फ मोहम्मद नदीम खान अपने दर्शकों और चाहने वालों के लिए राज्य की पहली मिनी सीरीज लेकर आ रहे हैं।

यह सीरीज जबरदस्त रोमांचक, थ्रिलर और मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें नदीम खान ने “भैया जी” को रिबूट किया है। भैया जी के उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। नदीम खान ने ही इस सीरीज का डायरेक्शन किया है।

इसके साथ ही रायपुर के ही स्थानीय कलाकार शैंकी ठाकुर भी इस सीरीज में नजर आएंगे। इसमें वह “बाबू” का किरदार निभा रहे हैं। इसमें एक और किरदार है जिसका नाम “पापा” है. रायपुर के अमर शर्मा इस भूमिका को निभाते नजर आएंगे। इस सीरीज की कहानी नदीम और अमर ने मिलकर लिखी है. इसमें एक रोल विनय दादा का भी है, जिनका रोल भी नाम के साथ साथ बेहद हट के है।

बीते दिनों सीरीज का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसका प्रदेश के दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है। सोशल मीडिया में लोग पूरी सीरीज को जल्द लॉन्च करने की बात भी कहते नजर आए। दरअसल, यह प्रदेश की पहली मिनी सीरीज है। इसकी शूटिंग रायपुर में ही की गई है।

उज्जवल सिंह सिसोदिया ने इस सीरीज को फिल्माया है। सारे कलाकार छत्तीसगढ़ से ही हैं। सीरीज कब रिलीज होने वाली है इसकी जानकारी DJNaddy अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ही देंगे, लेकिन इतना जरूर है कि प्रदेशवासी बड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *