September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BALOD RAPE | MISS-CALL से दोस्ती, फिर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने क्या कहा…?

1 min read
Spread the love

 

बालोद । दोस्ती के नाम पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आरोपी युवक ने एक नाबालिग लड़की को मिस काॅल देकर पहले दोस्ती की फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में 376 भादवि एवं 4,6 पाॅक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, घटना गुण्डरदेही थाना क्षेत्र की है। पुलिस शिकायत में नाबालिग लड़की ने बताया कि 2 वर्ष पहले जब वो घर पर थी, तब किसी अज्ञात नंबर से मोबाइल पर मिस काॅल आया। रिटर्न काॅल करने पर युवक ने अपना नाम खिलेंद्र कुमार रात्रे निवासी धमतरी का होना बताया। इसके बाद युवक का काॅल आता गया और फिर फोन के माध्यम से दोनों में जान पहचान और दोस्ती हो गयी। लगातार 2 वर्षा तक इसी तरह फोन पर दोनों की बातचीत होती रही। 19 अगस्त को पीड़िता के घर पर कोई नहीं था, इसी का फायदा उठाकर आरोपी वहां पहुंचा और नाबालिग से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पीड़िता ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद इसकी शिकायत गुण्डरदेही पुलिस को की गयी। नाबालिग की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया –


वहीं, इस मामले में गुण्डरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि पीड़िता 8वी तक पढ़ी है और पढ़ाई छोड़कर घर पर अपने परिजनों के साथ रह रही थी। घटना वाले दिन नाबालिग के माता पिता-घर पर नहीं थे, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैै। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *