September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | 2 दिन में दूसरा हादसा, फिर पलटी यात्रियों से भरी बस, कई घायल

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Second accident in 2 days, bus full of passengers overturned, many injured

कोण्डागांव। सड़कों की दुर्दशा एवं ड्राइवरों की लापरवाही के कारण छत्तीसगढ़ में सड़क हासदा थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार हो रहे सड़क दुर्घटना के बीच यात्रियों को अपनी जान जोखिम में डाल कर बसों में यात्रा करना पड़ रहा है। आज फिर कोण्डागांव के मुक्तिधाम नारंगी नदी के पास रात लगभग एक बजे पायल कंपनी की बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

घटना के दौरान बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। घटना में घायल हुए यात्रियों को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजवाया गया है। घायलों में महिलाएं और बच्चें भी शामिल हैं। हालांकि किसी को कोई गंभीर चोट प्रारंभिक स्तर पर दिखाई नहीं दे रहीं थी। मौके पर सीआरपीएफ 188, सिटी कोतवाली और यातायात पुलिस के जवान पहुंच कर घायलों की मदद करते दिखी।

बस में सवार थे 30 से यात्री

पायल कंपनी की बस बैलाडीला से दुर्ग जाने के लिए रवाना हुई थी। बस जैसे ही एनएच 30 पर कोण्डागांव के नारंगी नदी पुल के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद घसीटते हुए पुल के पास गड्ढे में जा घुसी। यात्रियों के अनुसार, हादसे के समय बस में महिलाएं, बच्चें समेत 30 से अधिक यात्री सवार थे। सीआरपीएफ 188, सिटी कोतवाली और यातायात पुलिस के जवानों ने तत्काल मौके पर पहुंच कर बस में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजा गया। फिलहाल हादसे का कारण अज्ञात है, कोतवाली पुलिस मामले पर अग्रिम करवाही कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *