September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | भेंट मुलाकात से लौट रहे युवक की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Death of a young man returning from meeting, CM announced compensation

अंबिकापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर-विश्रामपुर मार्ग पर कालीघाट में स्कूटी व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक छात्र के निधन पर शोक जताते हुए स्वजन के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस दुखद घटना में मृत छात्र एवं आईसीयू में भर्ती छात्रों के स्वजन को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

शेष दो छात्रों के समुचित इलाज हेतु सरगुजा जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है। साथ ही उन्होंने एक-एक लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की है। मालूम हो कि मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अंबिकापुर में युवाओं से संवाद कार्यक्रम था।

इस कार्यक्रम में सरगुजा संभाग के सभी जिलों से कालेज में पढ़ने वाले विद्यार्थी शामिल हुए थे। विश्रामपुर निवासी ज्ञानोदय पिता संतोष (18) तथा निखिल भगत पिता अभय भगत (18) अंबिकापुर के राजीव गांधी शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीएससी की पढ़ाई करते हैं।

ये दोनों छात्र भी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों स्कूटी से अंबिकापुर से बिश्रामपुर वापस लौट रहे थे। उधर विश्रामपुर की ओर से एक मोटरसाइकिल में सवार होकर बलरामपुर कालेज में बीकाम की पढ़ाई करने वाले बलरामपुर निवासी डेविड रोहित तिर्की पिता क्लेमेंट तिर्की ( 20), बलरामपुर निवासी व बलरामपुर कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई करने वाले अनुज एक्का ( 20) तथा अंबिकापुर के एक निजी कालेज में पढ़ाई करने वाले छात्र विशाल निकुंज अंबिकापुर की ओर आ रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *