September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये जीजा और साला, मौत

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Brother-in-law and brother-in-law become victims of road accident, death

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिला में रफ्तार के कहर ने एक बार फिर दो जिंदगियां छीन ली। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से बाहक सवार जीजा-साले की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि दोनों ग्राम कोदवा में जयंती कार्यक्रम देखने के लिए घर से रवाना हुए थे। तभी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी चालक वाहन के साथ फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर फरार वाहन चालक की पतासाजी कर रही है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम लटवा में रहने वाला भोजराम कनौजे अपने ससुराल पलारी आया हुआ था। यहां वो अपनी पत्नी के भाई मुकेश कनौजे के साथ ग्राम कोदवा जयंती कार्यक्रम देखने के लिए रवाना हुआ था। ग्राम कोदवा में आयोजित जयंती कार्यक्रम को देखने के लिए जीजा-साला एक ही बाइक पर सवार होकर गुरूवार की रात रवाना हुए थे। इसी दौरान रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर घोटिया के पास बाइक सवार जीजा-साले को दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों शख्स को पलारी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बलौदाबाजार रेफर किया गया। यहां निजी अस्पताल में इलाज के दौरान जीजा भोजराम और साले मुकेश की मौत हो गई। पुलिस ने आज दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की पतासाजी कर रही है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *