September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | सड़क हादसे में 3 यात्रियों की मौत, सीएम ने जताया गहरा दु:ख

1 min read
Spread the love

Accident In CG | 3 passengers died in road accident, CM expressed deep sorrow

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिलें आज फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें पहले से सड़क के किनारे खड़े ट्रक को यात्री बस ने जोरदार ठोकर मार दी। इस भयानक हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। 12 से अधिक यात्री गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें इलाज के अस्पाताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एसपी जितेंद्र यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। घटना गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 की है।

मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक रायपुर से जगदलपुर की तरफ जा रही थी। इस दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. इसके बाद नेशनल हाईवे 30 में एक्सीडेंट हुआ ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। इस खड़े ट्रक से आज एक यात्री बस टकरा गई। वहीं, घटना के बाद से बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यात्री बस हादसे में मृतकजनों के प्रति मुख्यमंत्री ने गहरा दु:ख किया व्यक्त –

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बालोद जिले के मरकाटोला घाट में आज हुए यात्री बस हादसे में मृतक लोगों के प्रति शोक जताया है तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायल यात्रियों के समुचित इलाज एवं अन्य व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जिला प्रशासन बालोद द्वारा घायलों को उपचार के लिए धमतरी एवं कांकेर के अस्पतालों में उपचार की व्यवस्था की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *