October 13, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | कुएंमारी में बदहाल शिक्षा व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी ने विधायक व बीइओ को सौंपा ज्ञापन

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- केशकाल विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत कुएँमारी के स्कूलों की बदहाल शिक्षा व्यवस्था एवं अन्य समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं व कुएंमारी की सरपंच प्रतिनिधि गुरुचरण मंडावी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर मंगलवार को केशकाल विधायक संतराम नेताम व खण्ड शिक्षा अधिकारी सी.एल मंडावी के कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने शिक्षा सम्बंधित समस्याओं की ओर  ध्यानाकर्षण करवाते हुए जल्द से जल्द उनका निराकरण करवाने की मांग की है।

इस ज्ञापन में उल्लेखित समस्याओं में मुख्य रूप से बताया गया है कि ग्राम कुएंमारी में संचालित होस्टल भवन का निर्माण कार्य विगत 14 वर्षों से अधूरा है, उसे जल्द से जल्द पूर्ण करवा कर बच्चों के निवास की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। प्राथमिक शाला में पढ़ने वाले बच्चों की संख्या 26 व माध्यमिक शाला 63 है। लेकिन इन्हें पढ़ाने के लिए केवल एक- एक शिक्षक ही उपलब्ध हैं, अतः आवश्यकतानुसार शिक्षकों की व्यवस्था की जाए। इन मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आग्रह किया गया है।
इस दौरान कुएँमारी सरपंच प्रतिनिधि गुरुचरण मंडावी, आम आदमी पार्टी महिला विंग की जिलाध्यक्ष जैमी मंडावी, केशकाल प्रभारी उदय सिन्हा समेत आम आदमी पार्टी के अन्य कार्यकर्ता व कुएंमारी के ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *