September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR | ड्रग्स और सट्टा मामले में युवा कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने डीजीपी अवस्थी से की शिकायत, नामजद शिकायत पर DGP ने दिया कार्यवाही का भरोसा

1 min read
Spread the love

 

डीजीपी डी एम अवस्थी से मिलकर इस लड़ाई के खिलाफ मेरा मनोबल बढ़ा : सुबोध हरितवाल

रायपुर । आज पुलिस लाइन स्थित ट्रांसिट मेस में युवा कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ डीजीपी डी एम अवस्थी से मुलाकात कर शहर में चल रहे ड्रग्स, जुआ और क्रिकेट सट्टा के अवैध व्यापार के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

सुबोध हरितवाल ने कहा कि कोकीन जैसे ड्रग्स का पाया जाना और उसके बाद अलग अलग जगह गांजा स्मैक जैसे ड्रग्स का बिक्री होना हमारे शहर का नशे के चपेट में आना साबित करता है और हम आपसे मांग करते है कि इस मामले की जांच मुम्बई NCB की जांच की तरह हो तो बड़े नाम जो 10000 रु/ ग्राम खरीदने की हैसियत रखते है उनका खुलासा होगा और समाज मे गंदगी फैला रहे इन लोगो को सबक मिलेगा। ड्रग पैडलर्स सिर्फ छोटी मछली है और मोहरा है असली व्यक्ति इसके पीछे होने की संभावना है।

सुबोध हरितवाल ने निवेदन किया कि सर आज इस घटना को 1 हफ्ते से अधिक हो चुका है और शंका है कि संदेही या तो भाग चुके होंगे या सारे सबूत मिटाने की फिराक में होंगे। यदि और देरी की गई तो हम ड्रग्स रैकेट की जड़ तक पहुचने में नाकाम साबित हो जाएंगे। आपसे निवेदन है की इस जांच को जल्द से जल्द पूरा कर दोषियों पर कार्यवाही की जाए।

साथ ही शहर के आईपीएल क्रिकेट के सट्टे का बाजार गर्म है और कुछ खाईवाल खुले आम इसका व्यापार कर रहे हैं । उनपर जब तक लगाम नही लगेगई तब तक समाज से इस बुराई को नही हटाया जा सकता। उम्मीद है कि इस पर भी अंकुश लगाने का काम किया जाएगा।

सुबोध हरितवाल ने दावा किया की मैं कुछ नाम आपको बताना चाहता हु जो इन दोनो व्यापार के माध्यम से समाज को दूषित कर रहे है। जरूरत अनुसार पुलिस अपनी जांच में मुझे बुला सकती है।

सुबोध हरितवाल ने कहा कि मैं डीजीपी साहब से मिलकर बहुत संतुष्ट हु और आज इस लड़ाई के खुलाफ़ मेरा मनोबल और बढ़ गया है जिसके लिए मैं अवस्थी जी का धन्यवाद करता हूँ।

डीजीपी अवस्थी ने मेरे सामने कार्यवाही के निर्देश दिए और युवा कांग्रेस को आश्वस्त किया कि ऐसी सामाजिक बुराईयों को प्रदेश में पनपने नही दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *