September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

ONE MORE SUICIDE | मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, परिवार ने इस पर लगाया आरोप, साल 2020 एक के बाद एक बुरी खबर लेकर आ रहा…

1 min read
Spread the love

 

हैदराबाद । साल 2020 एक के बाद एक बुरी खबर लेकर आ रहा है। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री  के कई सितारे हम सभी को इसी साल अलविदा कह कर जा चुके हैं। इनमें ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, वाजिद खान, जय प्रकाश रेड्डी समेत तमाम सितारे शामिल हैं। अब तेलुगु इंडस्ट्री से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। तेलुगू टीवी जगत की प्रसिद्ध अदाकारा श्रावणी (Sravani) ने आत्महत्या कर ली है। श्रावणी कोंडापली की मौत की खबर से उनके चाहने वालों में शोक की लहर है।

हाल ही में दक्षिण भारतीय अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी के देहांत की खबर सामने आई थी और अब एक बार फिर तेलुगू इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। मौनारागम और मनसु ममता जैसे सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। हालांकि श्रावणी की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है। श्रावणी ने मंगलवार रात लगभग 10:00 बजे आत्महत्या की। श्रावणी हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में रहा करती थी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों की माने तो श्रावणी के परिवार की तरफ से देवराज रेड्डी नाम के शख्स पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

बताया जा रहा है पिछले कई दिनों से देवराज(Devraaj) श्रावणी को परेशान कर रहा था। लिहाजा अभिनेत्री ने आहत होकर दुनिया को अलविदा कह दिया। परिवार ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। पुलिस का कहना है परिजनों की शिकायत के आधार पर उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी।

आपको बता दें श्रावणी तेलुगू टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा और जाना पहचाना नाम थी। करियर के शुरुआती पड़ाव पर ही उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से अपनी पहचान बनाई थी। श्रावणी की मौत पर उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है। श्रावणी के चाहने वाले भी आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगा रहे हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *