September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BREAKING NEWS | महिला BJP नेत्री की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल, अज्ञात हमलावरों की खोज में जुटी पुलिस…!

1 min read
Spread the love

 

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम ही नहीें ले रहा है। आए दिन भाजपा नेताओं की हत्या का मामला सामने आ रहा है। आज भीदक्षिण 24 परगना जिले में एक महिला भाजपा नेत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है। इस घटना के बाद फिर ये लगने लगा है कि पश्चिम बंगाल में खूनी राजनीति का खेल जारी है।मामला बिष्णुपुर इलाके का है, जहां महिला मोर्चा की एक इकाई की उपाध्यक्ष राधारानी नस्कर की अज्ञात शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद राधारानी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मामले को लेकर एक बार फिर भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे पार्टी के कार्यकर्ताओं का ही हाथ है।गौरतलब है कि जून माह के अंत में भी पश्चिक बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव पर जानलेवा हमला हुआ था। इस दौरान हुई फायरिंग में बीजेपी जिला सचिव घायल हुए थे। बीजेपी नेता ने टीएमसी विधायक और पार्टी के ब्‍लाक अध्‍यक्ष पर ये हमला करवाने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *