September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बड़ी खबर | ASI उत्तरा कुमार नेताम की मौत से संस्पेंस खत्म, तो इस वजह से हुआ उनका निधन, REPORT में हुआ खुलासा, अंतिम संस्कार…!

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । कोरोना से ही ASI उत्तरा कुमार नेताम की मौत हुई थी, ASI की मौत के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

बता दे कि राजधानी के कबीर नगर थाने में पदस्थ ASI की शनिवार को मौत हुई थी। लक्षण के आधार पर कोरोना से ही मौत की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। रिपोर्ट आने के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई है। वही, उनका अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक किया गया।

जानकारी के मुताबिक, एएसआई उत्तरा कुमार नेताम (52) वर्ष की तबीयत कुछ दिनों पहले खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स रायपुर में भर्ती कराया गया था। 5 सितंबर को इलाज के दौरान एएसआई उत्तरा नेताम की मौत हो गई। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट आई है, रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया है।

विदित हो कि मृतक उत्तरा कुमार नेताम काफी सहज और सरल स्वभाव के थे। इसके पहले वो गोलबाजार थाने में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर थे। कुछ दिनों पहले ही प्रमोट होकर एएसआई बने थे।

एएसआई बनने के बाद उन्हें कबीर नगर थाना में पदस्थ किया गया था। शव का मारवाड़ी शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक जवान को अंतिम संस्कार से पहले सलामी दी गई। वहीं, इस दुखद घटना के बाद से मृतक एएसआई के घर मातम पसरा हुआ है, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *