September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR | जनसंपर्क में हड़कंप, एक दिन में आधा-दर्जन अधिकारी-कर्मचारी CORONA संक्रमित…. सभी के परिवार में भी कोरोना ने मारी सेंध

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। इन सब में सबसे अहम बात ये है कि इसकी चपेट में अब लगातार सरकारी कर्मचारी व अधिकारी आ रहे हैं। इंद्रावती भवन में बड़े पैमाने पर मिले कोरोना मरीज के बाद अब छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क विभाग में भी कई अधिकारी-कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

सबसे पहले जनसंपर्क आयुक्त तारण प्रकाश सिन्हा की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों को सतर्क रहने की अपील की थी। IAS तारण सिन्हा की कोरोना पॉजेटिव आने के बाद से ही लगातार जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है। खास बात ये है कि कोरोना की चपेट में ना सिर्फ जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारी हैं, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों तक भी कोरोना फैल गया है।

आज जनसंपर्क विभाग के आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, वहीं कईयों की पत्नी व ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। यहां ये बात गौर करना जरूरी है कि कोरोना संकंट के बावजूद भी जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारी लगातार मुस्तैद थे। फिर चाहे वो दफ्तर में काम करने या फिर फिल्ड में सरकारी कार्यक्रमों की कवरेज की बात हो, कोरोना काल में भी जनसंपर्क विभाग के अधिकारी व पीआरओ लगातार सक्रिय थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *