September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

VIRAL VIDEO | जबरन बनायें गए भाई का दर्द, कहता है ‘दिल से बुरा लगता है यार’, IPS दिपांशु काबरा भी नही रोक पाएं खुद को, देखें वीडियो

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । पूरे देश में आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना वायरस के चलते अन्य वर्षों की अपेक्ष इस साल लोगों में उत्साह कम देखने को मिला है। रक्षाबंधन के अवसर पर एक लड़के का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में युवक ने रक्षाबंधन जबरन राखी बांधने वाली लड़कियों को लेकर अपना दर्द बयां किया है। इस वीडियो में लड़के ने कहा है दिल से बुरा लगता है, किसी का दिल दुखाना अच्छी बात नहीं। इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने शेयर किया है।

इस वायरल वीडियो में लड़के ने कहा है कि सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं! भाई दिल से बुरा लगता है, जब रक्षाबंधन पर स्कूल-कॉलेज में लड़कियां जबर्दस्ती राखी बांध देतीं हैं और भाई बना लेती थी। ऐसी घटना मेरे साथ भी स्कूल और कॉलेज में कई बार हो चुकी है। इसीलिए इन दिनों कॉलेज जाने का मन नहीं करता। मैं कहना चाहता हूं कि प्लीज ऐसा किसी के साथ न करें, मुझे दिल से बुरा लगता है। किसी को जबर्दस्ती भाई बनाना अच्छी बात नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *