September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

ब्रेकिंग: महिला एवं बाल विकास मंत्री रहीं लता उसेंडी के घर चोरी.. नकदी जेवर समेत कई मंहगी चीजें चोरी..

1 min read
Spread the love

रायपुर 2 जनवरी, 2020। चोरों के हौसले इतने बुलदं हो गए है कि एब पूर्व मंत्री को भी नही बक्शा। दरअसल 31 दिसंबर की रात महिला एवं बाल विकास मंत्री रहीं लता उसेंडी के घर से चोरों ने नगदी व जेवर सहित हज़ारों के समान पार कर दिया। चोरी की सूचना पूर्व मंत्री के भतीजे ने सेजबहार थाने में दर्ज कराई है।

  • दरअसल घटना राजधानी के बोरियाकला स्थित बेनियान ट्री की है। यहां पूर्व मंत्री लता उसेंडी का मकान है। 31 दिसंबर को पूर्व मंत्री अपने गृह जिला कोंडागांव गई हुई थी।
  • मकान में पूर्व मंत्री के भाई का पुत्र अंकुश उसेंडी जो की पीएससी की तैयारी कर रहा है और एक पीएसओ थे। रात में अंकुश अपने दोस्त के साथ न्यू इयर पार्टी मनाने छेड़ीखेड़ी चला गया।
  • रात में 2 बजे के आसपास जब घर लौटा तो देखा कि मकान की छत से कूदकर दो युवक भाग रहे थे। पीछा करने पर चकमा देकर दोनों आरोपी भाग निकले।
  • घटना के दौरान मकान में पीएसओ मौजूद था जो सोया हुआ था। मकान में लगा हुआ ताला भी टूटा हुआ था और अंदर कमरे में रखी अलमारी भी खुली हुई थी और सारे समान बिखरे पड़े थे। जिसके बाद अंकुश ने अपनी बुआ लता उसेंडी को इसकी जानकारी दी।
  • चोरों ने अलमारी में रखे 10 हजार नगदी और 20 हजार कीमती के जेवर ले भागे है। जिसकी सूचना सेजबहार थाने में कई गई है। आरोपियों के खिलाफ 380, 457 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *