October 8, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

KESHKAL GHAT EXCLUSIVE | ट्रेलर पलटने से घाटी में फिर लगा मेगा जाम, देर रात वाहनों को डायवर्ट करवाने में जुटा पुलिस- प्रशासन, देखिए वीडियो….

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- केशकाल घाट के मोड़ क्रमांक 1 में सोमवार रात एक विशालकाय ट्रेलर पलट गई थी। जिसके चलते ट्रेलर में लदा लोहे का भारी भरकम समान सड़क पर धराशायी हो गया। देखते ही देखते घाटी में मेगा जाम की स्थिति निर्मित हो गई। चूंकि रात के वक्त वाहनों का आवागमन अधिक होता है ऐसे में घाट के दोनों ओर सैकड़ों वाहनों की कतार लग गई।



 

मामले की सूचना मिलते ही केशकाल एसडीएम अंकित चौहान, एसडीओपी भूपत सिंह एवं थाना प्रभारी विकास बघेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। चूंकि घाटी में सड़क पर लोहे का सामान गिरा हुआ था, उसे तत्काल हटवा पाना सम्भव नहीं था। ऐसे में पुलिस ने जगदलपुर की ओर से आने वाली वाहनों को विश्रामपुरी- नगरी होते हुए धमतरी की ओर डायवर्ट कर दिया है।



फिलहाल एसडीएम, एसडीओपी व थाना प्रभारी स्वयं विश्रामपुरी चौक में खड़े होकर वाहनों को डायवर्ट करवाने में जुटे हुए हैं। उधर क्रेन की मदद से घाटी में पलटी ट्रेलर को हटवाने की कवायद भी शुरू कर दी गई है। अब देखना होगा की पूर्ण रूप से आवागमन बहाल करवाने में आखिर और कितना समय लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *